Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया से जोनास सरनेम हटाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के वर्कआउट वीडियो पर किया ये कमेंट

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से पति निक जोनास का सरनेम 'जोनास' हटा दिया है। अभिनेत्री के इस कदम ने उनके फैंस को निराश कर दिया, लेकिन निक जोनास की पोस्ट पर उनकी टिप्पणी राहत की सांस के रूप में आती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2021 7:29 IST
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में शादी की थी।
  • प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर पति निक के सरनेम जोनास को अपनाया था।

सोमवार को, प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल से अपना सरनेम जोनास हटा लिया जिसके बाद उनके फैंस चिंतित हो गए और सोचने लगे कि क्या उनके और निक जोनास के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। अभिनेत्री ने 2018 में शादी की थी और शादी के बाद उनका खूबसूरत और मजबूत बॉन्ड देखने को मिलता था। प्रियंका के इस अचानक कदम ने एक से बढ़कर एक कारणों से सभी को चौंका दिया।

हाल ही में प्रियंका और निक अपने नए लॉस एंजिल्स घर में शिफ्ट हुए। यहां तक ​​कि दोनों ने अपनी पहली दिवाली अपने पहले घर में एक साथ मनाई। और कपल हमेशा की तरह खुश नजर आ रहा था। कल अभिनेत्री द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'जोनास' को हटाने के बाद जब सभी परेशान हो गए तब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने निक और प्रियंका की शादी में परेशानी की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने अफवाहों को बकवास बताया।

इस बीच पति निक जोनस के वर्कआउट वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा का कमेंट राहत की सांस लेकर आया है। प्रशंसक खुशी मना सकते हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। अमेरिकी गायक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने इंटेंस वर्कआउट का वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मंडे मोटिवेशनल, चलो इसे पा लें।

प्रियंका उनके पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट करने वालों में से थीं। प्रियंका ने लिखा- "अरे! मैं अभी तुम्हारी बाहों में मर गई।"

प्रियंका निक

Image Source : INSTAGRAM
निक जोनास वर्कआउट वीडियो

यहां देखिए वीडियो-

इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपने पति के साथ दिवाली समारोह की मनमोहक तस्वीरें साझा की थीं। हमें अपने नए घर की एक झलक देते हुए, अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखा।

"हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दिवाली यह हमेशा खास रहेगी। इस शाम को इतना खास बनाने के लिए इतनी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। और सबसे अच्छे पति और साथी निक जोनास के लिए, आप वही हैं जो सपने पूरे करते हैं। आई लव यू। मेरा दिल बहुत आभारी और भरा हुआ है। दिवाली की शुभकामनाएं।''

एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हाल ही में The Matrix Resurrections से प्रियंका का लुक सामने आया था। एक्ट्रेस ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है, जो जल्द ही रिलीज होगी। बॉलीवुड में वापस, अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करेगी। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जी ले जरा में दोनों साथ नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement