A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय ने बताया, इस तरह से बॉलीवुड के एक्शन में आया बदलाव

अक्षय ने बताया, इस तरह से बॉलीवुड के एक्शन में आया बदलाव

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अक्षय को हिन्दी सिनेमा में कई साहसी स्टंटों के लिए पहचाना जाता है।

akshay- India TV Hindi akshay

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अक्षय को हिन्दी सिनेमा में कई साहसी स्टंटों के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने बताया कि बीते वर्षो में बॉलीवुड के एक्शन सीक्वेंस में काफी बदलाव आए हैं। अक्षय का मानना है कि एक्शन सीक्वेंस चीन और ऑस्ट्रेलिया से स्थानों से आई प्रौद्योगिकी के चलते बदल गए हैं।

इसे भी पढ़े:-

अक्षय ने यहां फिल्म 'रुस्तम' के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से कहा, "बीते सालों में एक्शन सीक्वेंस में काफी बदलाव आए हैं। हम हॉलीवुड, चीनी फिल्म उद्योग, हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया से काफी मदद ले रहे है। इसके चलते हमें नई प्रौद्योगिकी मिली।"

उन्होंने कहा, "इस वजह से एक्शन में काफी बदलाव आए हैं और हम इन्हें बदलना जारी रखेंगे। जैसे-जैसे फिल्म के व्यापार में बढ़ोतरी हो रही है, एक्शन सीक्वेंस में भी बदलाव आ रहा है।"

फिल्म 'रुस्तम' विवाहेतर संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसकी कहानी नौसेना अधिकारी के.एन नानवती और उनकी पत्नी के प्रेमी की हत्या पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता, अर्जन बाजवा और पवन मल्होत्रा भी अह्म किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News