A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार को हॉलीवुड नहीं, पंजाबी और साउथ की फिल्मों में है दिलचस्पी

अक्षय कुमार को हॉलीवुड नहीं, पंजाबी और साउथ की फिल्मों में है दिलचस्पी

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल-3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाउसफुल श्रृंखला की पिछली दो फिल्मों की तरह अक्षय इस फिल्म से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए अब बिलकुल तैयार हैं।

akki- India TV Hindi akki

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल-3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाउसफुल श्रृंखला की पिछली दो फिल्मों की तरह अक्षय इस फिल्म से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए अब बिलकुल तैयार हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में कहा है कि हॉलीवुड फिल्में उनकी प्राथमिकता नहीं हैं। अक्षय ने कहा, "मैं एक तमिल फिल्म कर रहा हूं। पंजाबी फिल्म में भी काम कर रहा हूं। हॉलीवुड में क्या रखा है। मैं पश्चिम की ओर नहीं दक्षिण की ओर जा रहा हूं।" वह कहते हैं, "दुनियाभर के कलाकार भारतीय फिल्मों में आकर काम कर रहे हैं तो मैं बाहर क्यूं जाऊं।"

इसे भी पढ़े:- बेटे के किस कारनामे को अक्षय ने बताया जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा

पिछली दोनों फिल्मों से ज़्यादा मज़ेदार क्यों है 'हाउसफुल-3', जानिए

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की फिल्में अपनी कहानी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस नई फिल्म में ऐसा खास क्या है कि दर्शक इसें देखें। इस पर वह कहते हैं, "हाउसफुल की यूएसपी यही है कि यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी काफी दमदार है। अक्टूबर 2015 के बाद से कोई 'हास्यकथा' फिल्म रिलीज नहीं हुई है। गंभीर फिल्मों के बीच 'हाउसफुल-3' लोगों का मनोरंजन करने में सफल रहेगी। लोग हंसना चाहते हैं और हम उन्हें हंसाएंगे।"

फिल्मों और कॉमेडी शो में कॉमेडी के कंटेट का स्तर लगातार गिर रह रहा है। समय-समय पर इस तरह के कंटेट को लेकर आपत्तियां भी दर्ज होती रही हैं। किकु शारदा का मामला हम सबके सामने है लेकिन इसके उलट अक्षय इसे तवज्जो नहीं देते। अक्षय ने बताया, "कॉमेडी का मतलब है हंसना और हंसाना। यह नजरिए पर निर्भर करता है, जो चीज आपको पसंद नहीं है, जरूरी नहीं कि वह मुझे भी पसंद नहीं हो।"

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News