A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मजबूत महिलाएं मजबूत देश का निर्माण करती हैं: अक्षय कुमार

मजबूत महिलाएं मजबूत देश का निर्माण करती हैं: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने लैंगिक समानता को समर्थन देते हुए कहा कि मजबूत महिलाएं मजबूत देश का निर्माण करती हैं।

Akshay Kumar- India TV Hindi Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने लैंगिक समानता को समर्थन देते हुए कहा कि मजबूत महिलाएं मजबूत देश का निर्माण करती हैं। अक्षय संयुक्त राष्ट्र के अभियान #HeForShe को समर्थन देने के लिए अन्य बॉलीवुड सितारों जैसे शाहरुख खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, रेखा, जीनत अमान, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित नेने, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ रविवार को तीसरे लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में शामिल हुए।

इस बारे में अक्षय ने कहा, "जब महिलाएं मजबूत होती हैं, परिवार मजबूत बनता है और देश बहुत मजबूत होता है। मैं ऐसे परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं जहां कई मजबूत महिलाएं जैसे मेरी मां, मेरी पत्नी, मेरी बहन और मेरी सास हैं।"

यह अभियान समाज में महिलाओं के योगदान को याद करता है। फिल्म उद्योग में अभिनेत्रियों की भूमिका के बारे में शाहरुख ने कहा कि इन महिलाओं ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है।

अक्षय के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'गोल्ड' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर औसत कमाई की। अब अक्षय की 2.0 आने वाली है, जिसमें उनके साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन हैं। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही वह 'केसरी', 'हाउसफुल 4' में भी नजर आएंगे।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

विवादों में घिरी रणवीर-दीपिका की शादी, आनंद कारज सेरेमनी में नियमों के उल्लंघन का आरोप

इन दोनों में कौन हैं रियल अनुष्का शर्मा? मैडम तुसाद में लगा ऐसा स्टेच्यू पहचानना हुआ मुश्किल

शादी की खबरों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, बताया कब करेंगी शादी

Latest Bollywood News