A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग, हाथ में 'बादशाह' ल‍िए जादूगर के रोल में आए नजर

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग, हाथ में 'बादशाह' ल‍िए जादूगर के रोल में आए नजर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे।

atrangi re - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अतरंगी रे से अक्षय का लुक 

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली है। आनंद एल राय के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे। एक्टकर ने अपनी एक तस्‍वीर साझा करते हुए फैंस को बताया कि उन्‍होंने अतरंगी रे के लिए आखिरी दिन शूट किया। तस्‍वीर में अक्षय कुमार एक जादूगर के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में ताश का बादशाह है। वह टोपी लगाए दिखाई दे रहे हैं।

'शाबाश मिठू' के लिए जमकर नेट प्रेक्टिस कर रही हैं तापसी पन्नू, फैंस के बीच शेयर की सेशन की तस्वीरें

अपने नये अवतार की फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "आज अतरंगी रे का आखिरी दिन था और मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता कि आप आनंद एल राय द्वारा क्रिएट किए गए जादू का अनुभव ले पाएं। साथ ही मेरे को-स्टार्स सारा अली खान और धनुष का बहुत शुक्रिया कि, उन्होंने मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने दिया। 
 
इसके अलावा सारा अली खान ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो अक्षय औक धनुष के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में उनके साथ न‍िर्देशक आनंद एल राय भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए सारा ने एक लंबा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने डायरेक्टर और को-एक्टर्स को धन्यवाद किया। देखिए सारा का ये पोस्ट- 

एस एस राजामौली की फिल्म RRR से राम चरण का लुक आया सामने, राम के लुक ने जीता सभी का दिल

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार 'राम सेतु', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

क्या प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की किसी फिल्म में आएंगी नजर? फैन के सवाल का आया है जवाब

गौरी खान ने शाहरुख खान के ऑफिस 'रेड चिली' को किया डिजाइन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ SC ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत की बहन की याचिका

Latest Bollywood News