Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'शाबाश मिठू' के लिए जमकर नेट प्रेक्टिस कर रही हैं तापसी पन्नू, फैंस के बीच शेयर की सेशन की तस्वीरें

 तापसी पन्नू ने शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' के सेट से एक फोटो पोस्ट की है। यह फिल्म भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज की जिंदगी पर आधारित है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2021 16:57 IST
TAAPSEE PANNU- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU TAAPSEE PANNU

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' के सेट से एक फोटो पोस्ट की है। यह फिल्म भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज की जिंदगी पर आधारित है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में पन्नू ग्लब्स और हेलमेट पहनकर क्रिकेट पिच पर खड़ी हुई हैं। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "स्माइल ऑन स्पिरिट्स हाई पिच सेट हैशटैग शाबास मिठू।"

पन्नू के यह फोटो शेयर करते ही उनके प्रशंसकों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया और बताया कि वे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे भी पन्नू इस फिल्म के लिए अपनी प्रैक्टिस सेशन से लेकर अब तक की सभी खबरों से अपने प्रशंसकों को अपडेट करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने कवर ड्राइव शॉट का अभ्यास करने की एक फोटो शेयर की थी।

इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इसे प्रिया अवन ने लिखा है। वहीं फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो कर रहा है। इस फिल्म के अलावा तापसी 'लूप लपेटा', 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'दोबारा' में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement