A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को कहा 'दीदी', बताया उन्हें अपना फेवरेट, देखें Video

आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को कहा 'दीदी', बताया उन्हें अपना फेवरेट, देखें Video

अगर आपको लगता है कि रणबीर कपूर की वजह से दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बीच कुछ प्रॉब्लम है तो आप गलत सोच रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं।

Alia Bhatt, Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt, Deepika Padukone

अगर आपको लगता है कि रणबीर कपूर की वजह से दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बीच कुछ प्रॉब्लम है तो आप गलत सोच रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। 'कॉफी विद करण 6' में तो उनकी बॉन्डिंग दिख ही गई थी, अब एक रेडियो शो में भी आलिया ने दीपिका की जमकर तारीफ की है।

रणवीर सिंह संग ज़ोया अख़्तर की 'गली बॉय' को प्रमोट करते वक्त आलिया ने कहा कि 'दीदी' दीपिका उनकी फेवरेट हैं। रणवीर और आलिया एक रेडियो शो में थे, जहां होस्ट ने दीपिका को भाभी कहा था।

आलिया ने कहा- ''आपकी भाभी, इनकी बेबी, मेरी दीदी। उनके बारे में मैं क्या बोलूं? मेरे ख्याल से वो... कहते हैं ना कि भगवान ने बहुत प्यार से समय लेके कई घंटे बैठकर बनाय है। ना सिर्फ वो जैसी दिखती हैं बल्कि उनकी पर्सनैलिटी भी। रणवीर के अलावा, मुझे उनके साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला है। वो भी मेरी फेवरेट हैं।''

पिछले साल करण जौहर के घर में दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर साथ नज़र आए थे। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर पिछले एक साल से रिलेशन में हैं। दोनों साथ में अयान मुखर्जी की 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान उनमें प्यार हुआ था।

आलिया और रणवीर साथ में करण जौहर की 'तख्त' में नज़र आएंगे। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर हैं।

Also Read:

विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल, 'दंगल', 'पीके' को छोड़ा पीछे

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी की रस्में हुई शुरु, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल गए

Latest Bollywood News