A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर के बारे में बात करते समय शर्मा जाती हैं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर के बारे में बात करते समय शर्मा जाती हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में आलिया ने कहा कि उन्हें रणबीर के बारे में बात करने में शर्म आती है।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Alia Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। आलिया 'ब्रह्मास्त्र' के साथ-साथ इन दिनों 'कलंक' फिल्म की भी शूटिंग कर रही हैं। इन सभी के साथ आलिया अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप में होने की काफी खबरें भी रहती हैं। यहां तक की उनके पिता महेश भट्ट को भी रणबीर कपूर पसंद हैं। मगर फिर भी आलिया को रणबीर के बारे में बात करने में शर्म आती है। ऐसा हम नहीं खुद आलिया ने बताया है।

आलिया ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही। जहां आलिया ने कहा कि- रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने में शर्म आती है। 

हाल ही में एक साक्षात्कार में, आलिया के पिता महेश भट्ट ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणबीर के साथ रिलेशनशिप में है। यह पूछे जाने पर कि वह रणबीर के साथ अपनी रिलेशनशिप को पिता से मिली स्वीकृति को कैसे देखती है, आलिया ने कहा, "आप भविष्य में क्यों जा रहे हैं? आपको वर्तमान क्षण में रहना चाहिए। ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती।"

उन्होंने कहा, "मुझे शर्म आ रही है, लेकिन मैं अपने पिता से प्यार करती हूं और वह जो कुछ कहते हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती।"

यह पूछे जाने पर कि जाह्नी और सारा के आने के बाद उन्हें 'सीनियर' कहे जाने पर कैसा लगता है। इस पर उन्होंने कहा, "मैं सीनियर नहीं हूं। अगर आप इसे सीनियर कहते हैं, तो मैं उनके लिए सीनियर हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच ऐसा कोई फर्क है और वो मुझसे ज्यादा छोटी नहीं हैं।"

आलिया निकलोडिन किड्स अवार्ड में काफी हॉट अंदाज में नजर आईं। उन्होंने रेड और पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी। यह खूबसूरत गाउन डिजाइनर गौरी और नैनिका के कलेक्शन में से है। इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप और हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने सिख रीति-रिवाज से भी रचाई शादी, देखें Inside Photos और Videos

फिल्ममेकर तुलसी रामसे ने दुनिया को कहा अलविदा, 'वीराना' फिल्म को किया था डायरेक्ट

Latest Bollywood News