Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने सिख रीति-रिवाज से भी रचाई शादी, देखें Inside Photos और Videos

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। उसके बाद 13 दिसंबर को दोनों सिख रीति-रिवाज से एक बार फिर शादी के बंधन में बंधे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2018 7:12 IST
Kapil Sharma, Ginni Chatrath- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kapil Sharma, Ginni Chatrath

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। उसके बाद 13 दिसंबर को दोनों सिख रीति-रिवाज से एक बार फिर शादी के बंधन में बंधे। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गिन्नी संग अपनी तस्वीर शेयर की है।

कपिल ने सिख वेडिंग के लिए वाइट शेरवानी चुना, जबकि गिन्नी पिंक लहंगे में नजर आईं। इसके पहले हिंदू वेडिंग में कपिल ने ग्रीन-गोल्डन शेरवानी पहनी थी, वहीं गिन्नी ने इस मौके के लिए लाल लहंगा चुना था।

राजीव ठाकुर ने कपिल और गिन्नी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में नजर आ रहे हैं। कपिल के फैन पेज ने शादी की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं।

कपिल की शादी में भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, आरती सिंह, सुदेश लहरी, गुरदास मान भी पहुंचे थे। हालांकि शादी में सुनील ग्रोवर नजर नहीं आए, लेकिन उन्होंने कपिल को बधाई जरूर दी।

कपिल की शादी से एक दिन पहले सुनील से बात की गई और पूछा गया कि क्या वो कपिल की शादी में जाएंगे इस पर सुनील ने कहा- ''एक इमोशनल कनेक्ट हैं उनके साथ, अब शादी हो रही है उनकी बहुत-बहुत बधाई। वैवाहिक जिंदगी में वो एंटर कर रहे हैं, ईश्वर उनको और भी ज्यादा खुशियां दें। लेडी लक उनके लिए और काम करे। अभी तक बीवी के ऊपर जोक मारते रहे हैं, अब ब्याह हो गया है अब पता चलेगा।'' सुनील ने आगे कहा- ''मैं कल वाले फंक्शन में नहीं जाऊंगा, मुंबई में जो पार्टी होगी उसमें मैं जरूर जाऊंगा।''

Also Read:

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कहा, भीग गईं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की पलकें

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, 20 दिसंबर को मुंबई में है पार्टी

एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के 'मणिकर्णिका' लुक पर दिया ये रिएक्शन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement