Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, 20 दिसंबर को मुंबई में है पार्टी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 13, 2018 17:17 IST
priyanka chopra and nick jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick jonas) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। अब प्रियंका और निक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए 20 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

20 दिसंबर को रिसेप्शन होटल द बॉलरुम ताज लैंड में होने वाला है। कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्ड में सबसे ऊपर प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का नाम लिखा हुआ है। इस पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होने वाली हैं। इसके अलावा प्रियंका और निक 19 दिसंबर को भी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। इस पार्टी में प्रियंका के रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होने वाले हैं।

आपको बता दें प्रियंका और निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। इसके साथ ही उनकी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की को-स्टार जायरा वसीम भी आई थीं और प्रियंका निक के करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे।

हाल ही में प्रिंयका अपनी दोस्त ईशा अंबानी की शादी में नजर आई थीं। साथ ही उनके संगीत पर ठुमके लगाती हुई भी नजर आई थीं। प्रियंका और निक हनीमून के लिए ओमान गए थे। जहां से प्रियंका ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

प्रियंका और निक ने दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। 1 दिसंबर को शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी और 2 दिसंबर को शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई थी। इसके बाद प्रियंका ने शादी की फोटोज शेयर की थी जो अभी तक वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रघु राम ने तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

हो गई टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की शादी, पहली तस्वीर और वीडियोज आए सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement