A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया-रणबीर से विक्की-कैटरीना तक, इन सेलेब्स की शादी पर टिकी हैं फैंस की निगाहें

आलिया-रणबीर से विक्की-कैटरीना तक, इन सेलेब्स की शादी पर टिकी हैं फैंस की निगाहें

कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर शहनाई बजने वाली है। फैंस बेसब्री से उस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं, जब उन्हें दूल्हा-दुल्हन बने अपने फेवरेट स्टार की पहली झलक दिखाई देगी।

alia bhatt ranbir kapoor to vicky kaushal katrina kaif these 5 big wedding of bollywood- India TV Hindi Image Source : INSTA: RAJKUMMAR_RAO/LOKHANDEANKITA/ALIA इन 5 सेलेब्स की शादी पर टिकी हैं फैंस की निगाहें 

किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की शादी उनके साथ-साथ फैंस के लिए भी खास होती है। इनके वेडिंग वेन्यू से लेकर डिजाइनर लहंगा और शेरवानी तक, सभी की निगाहें उन पर टिकी रहती हैं। वे हर पल का साक्षी बनने के लिए बेताब रहते हैं। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी शादियां होने वाली हैं। फैंस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को दुल्हा और दूल्हन के रूप में देखने के लिए बेकरार हैं। वे विक्की और कैटरीना के सात फेरे होने का भी इंतजार कर रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में किन पांच बड़ी शादियों पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।  

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय पहले ही अपने प्यार को जगजाहिर कर चुके हैं और अब उनकी शादी की खबरें जोरों पर हैं। रणबीर ने अपना जन्मदिन आलिया के साथ जोधपुर में सेलिब्रेट किया तो कयास लगाया गया कि वो वहीं पर अपना वेडिंग वेन्यू देख रहे हैं। 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों दिसंबर में हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामेंगे। 

पत्रलेखा-राजकुमार राव 

राजकुमार राव और पत्रलेखा लंबे समय से साथ में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर में सात फेरे लेंगे। 

आदित्य सील- अनुष्का रंजन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर आदित्य सील भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आदित्य की शादी अनुष्का रंजन से इसी नवंबर को होगी। इंडिया टीवी के सूत्रों के मुताबिक आदित्य सील की शादी 21 या 22 नवंबर को हो सकती है।

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। दोनों अक्सर साथ में नज़र आते हैं। कहा जा रहा है कि वे दिसंबर में शादी कर सकते हैं। 

ऋचा चड्ढा-अली फजल 

ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले साल ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से उनकी शादी टल गई। अब बताया जा रहा है कि वो जल्द ही एक-दूजे का हाथ थामेंगे। 

 

Latest Bollywood News