Thursday, April 18, 2024
Advertisement

RRR Teaser:अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण का लुक आया सामने

एसएस राजामौली बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं, इसलिए फैंस का उत्साह काफी ज्यादा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2021 11:47 IST
RRR Glimpse - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB RRR Glimpse 

साल 2022 में बड़े परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार आरआरआर की पहली झलक आज सामने आई है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म विजुअली बेहद उम्दा होने वाली है। स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम और राम चरण अल्लूरी सीतारामराजू स्वतंत्रता सेनानियों के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लिए फैंस का उत्साह चरम पर है। हाल ही में भारत की सबसे बड़ी थिएटर श्रृंखला, पीवीआर को अब पीवीआरआरआर के नाम से जाना जाएगा क्योंकि उन्होंने फिल्म के साथ कॉलेब्रेट किया है।

पहले देखिए फिल्म की झलक, जिसे आज रिलीज किया गया है-

एसएस राजामौली अपनी बहुप्रशंसित बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं, इसलिए फैंस और भी ज्यादा उत्साहित हैं। भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement