Friday, April 19, 2024
Advertisement

RRR का मेकिंग वीडियो देख रह जाएंगे दंग, जबरदस्त एक्शन सीन को यूं किया गया है शूट

'बाहुबली' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग मूवी 'RRR' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2021 12:39 IST
RRR Making video jnr NTR Ram Charan Ajay Devgn Alia Bhatt SS Rajamouli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: YOUTUBE RRR का मेकिंग वीडियो देख रह जाएंगे दंग, जबरदस्त एक्शन सीन को यूं किया गया है शूट  

तेलुगू फिल्म निर्माता एसएस राजामौली इन दिनों अपनी बहुभाषी फिल्म 'आरआरआर' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम भूमिकाओं में हैं। फैंस इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें तोहफा देते हुए मेकर्स ने फिल्म का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे जबरदस्त एक्शन सीन्स की शूटिंग हुई है। सेट पर पूरी टीम ने कितनी मेहनत की। 

इस वीडियो में सबसे पहले ग्रैंड सेट दिखाया गया है। किस प्रकार से एसएसराजामौली ने टीम को डायरेक्ट किया। पूरी टीम ने एक-एक सीन को फिल्माने में कितना एफर्ड डाला। एक्टर्स ने अपने किरदार में जान डालने की लिए कितनी जबरदस्त मेहनत की। ये सब कुछ आप इस वीडियो में देख सकते हैं और इसे देखने के बाद अब फिल्म की रिलीज का इंतजार बेसब्री से करेंगे। 

रिलीज हुआ फिल्म 'RRR' का नया पोस्टर, रामचरण और NTR Jr. ने शुरू की डबिंग

फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इन सभी कलाकारों के फर्स्ट लुक सामने आ चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी सराहा है।

आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर 13 अक्टूबर को दशहरा पर तेलुगू, तमिल, हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement