1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Friendship Day पर RRR का पहला गाना रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर का दिखा जबरदस्त अंदाज

Friendship Day पर RRR का पहला गाना रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर का दिखा जबरदस्त अंदाज

इस गाने में मुख्य अभिनेताओं के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2021 14:46 IST
 rrr makers release film first song dosti ram charan jr ntr on friendship day 2021 - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Friendship Day पर RRR के निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना 'दोस्ती' किया रिलीज़

दोस्ती की भावना को एक सही ट्रिब्यूट देते हुए बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म 'आरआरआर' के निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज़ कर दिया है। फिल्म का निर्देशन अनुभवी फिल्म-मेकर एसएस राजामौली कर रहे हैं।  इस गाने में मुख्य अभिनेताओं के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के बीच दोस्ती के बारे में है और यह गाना उसी की एक परफ़ेक्ट झलक है। 

इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है और एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है। निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म का थीम गीत सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाएगा, जो कि एक भव्य अनुभव होने वाला है। 

RRR का मेकिंग वीडियो देख रह जाएंगे दंग, जबरदस्त एक्शन सीन को यूं किया गया है शूट

भारत के सबसे बड़े संगीत लेबल - भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक, को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं। 

यह फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई एक पीरियड ड्रामा है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर स्थापित एक काल्पनिक कहानी है। 

फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नज़र आएंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

"आरआरआर" कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।

Click Mania
Modi Us Visit 2021