1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी राम चरण और जूनियर NTR की फिल्म 'आरआरआर', सामने आई ये वजह

तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी राम चरण और जूनियर NTR की फिल्म 'आरआरआर', सामने आई ये वजह

दिग्गज डायरेक्टर राजा मौली की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'आरआरआर' अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2021 13:40 IST
RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTA/RRR तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी फिल्म 'आरआरआर'

तेलुगु स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'आरआरआर' की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। यह फिल्म इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सिनेमाघरों के पूरी तरफ से न खुलने की वजह से इस फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज की अगली तारीख के बारे में अभी बताया नहीं गया है। 

जाहिर है फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने इंतजार कर रहे फैंस जरूर मायूस होंगे।

फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी और 2021 में पूरी हुई। इसे पूरा होने में करीब तीन साल का वक्त लगा। 2020 से 2021 के बीच कोरोना महामारी के कारण कई महीनों तक फिल्मों की शूटिंग बंद रही थी। अगस्त में आरआरआर की शूटिंग खत्म होने के बाद अब अगला सवाल यह है कि क्या फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो सकेगी, क्योंकि अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच कुछ खबरें ऐसी आयी थीं, जिनमें कहा गया कि आरआरआर की रिलीज अगले साल तक स्थगित की जा सकती है।  

मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार एनटीआर जूनियर और राम चरण ने तेलुगु और तमिल दोनों भागों की डबिंग पूरी कर ली है और जल्द ही अन्य भाषाओं की डबिंग शुरू करेंगे। सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए और सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए काम को पूरा किया जा रहा है। कुछ समय पहले आरआरआर की मेकिंग का वीडियो जारी किया गया था, जिसके मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट अभी तक 13 अक्टूबर ही है, यानी आरआरआर दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में ही रिलीज की जा सकती है। 

बता दें कि फिल्म RRR भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म का बजट तकरीबन  450 करोड़ रुपये बताया जाता है। पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किये हैं। साथ ही सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं।

आरआर राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली 2- द कन्क्लूजन 2017 में रिलीज हुई थी और यह भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल है। फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने ही 500 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। ऐसे में आरआरआर से भी ट्रेड और दर्शकों को काफी अपेक्षाएं हैं। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि फिल्म कितनी सफल रहती है? 

Click Mania