Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RRR के स्क्रीन राइटर विजयेंद्र प्रसाद का वादा- फ़िल्म में होंगे वर्ल्ड लेवल के एक्शन सीक्वेंस

आरआरआर के स्क्रीन राइटर कहते हैं,"फिल्म में फाइट सीक्वेंस इंटेंस इमोशन्स को जगाएंगे।"

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 26, 2021 16:22 IST
RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- JR NTR RRR के स्क्रीन राइटर विजयेंद्र प्रसाद का वादा- फ़िल्म में होंगे वर्ल्ड लेवल के एक्शन सीक्वेंस 

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर" राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म भव्य और बेहतरीन एक्शन दृश्यों से भरपूर होगी जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्तब्ध कर देगी। फिल्म के स्क्रीन राइटर के वी विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी अन्य महान कहानियाँ लिखी हैं, उन्होंने इस पर खुल कर बात की है। फिल्म के एक्शन के बारे में बात करते हुए, विजयेंद्र ने कहा, "राजामौली आरआरआर में भावनाओं और एक्शन का सम्मिश्रण कर रहे हैं। फिल्म में फाइट सीक्वेंस इंटेंस इमोशन्स को जगाएंगे और मुझे यकीन है कि दर्शक इससे हैरान हो जाएंगे।"

Indian Idol 12: इस कंटेस्टेंट ने कुमार सानू का गाया ऐसा गाना कि भड़क गए फैंस, कहा: अच्छे-खासे सॉन्ग को बर्बाद कर दिया...

वह आगे कहते हैं, "अपनी खुद की फिल्म के बारे में ज़्यादा तारीफ़ करना सही नहीं है। हालांकि, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि यह सभी अपेक्षाओं को पार कर जाएगा। पहली बार आरआरआर में स्टंट सीक्वेंस देखते हुए मेरे आंसू छलक पड़े। नाटक में बहुत दर्द है और यह निश्चित रूप से दर्शकों से कनेक्ट करेगी।"

कई उद्योगके सबसे बड़े नामों का दावा करते हुए, 'आरआरआर' के प्रशंसकों में उत्साह उस समय अपने चरम पर था, जब कोमाराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर, अल्लूरी सीता रामराजू के रूप में राम चरण, एक विशेष भूमिका में अजय देवगन और सीता के रूप में आलिया भट्ट का लुक सामने आया था। यह प्रोजेक्ट एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जो रीकॉर्ड ब्रेकिंग बाहुबली श्रृंखला बनाने वाले मास्टरमाइंड है। यह सिनेमाई एक्सपीरियंस रिकॉर्ड तोड़ने वाला और बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है।

रोहित शेट्टी का शो Khatron Ke Khiladi 11 कबसे हो रहा ऑन एयर? 

यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement