Thursday, April 18, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी का शो Khatron Ke Khiladi 11 कबसे हो रहा ऑन एयर?

खतरों के खिलाड़ी 11 में इस बार दिव्यांका त्रिपाठी, महक चहल सहित कई सितारे शामिल होंगे। दर्शकों को इस शो का बेसब्री का इंतजार है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2021 12:51 IST
khatron ke khiladi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETA.TIWARI खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 टीम 

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो को शूट करने के लिए टीवी के कई जानें-मानें चेहरे साऊथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुके हैं। इस शो के जरिए अपनी हिम्मत और जस्बा फैंस को दिखने के लिए सेलेब्स काफी मेहनत कर रहें है। फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को डेयरडेविल स्टंट करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस दौरान हो रही मस्ती और धमाल की तस्वीरें कई सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट कर रहे है। इसे देख दर्शक खतरों के खिलाडी को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्ससाइटेड हो गए हैं। 

हाल ही में सिंगर और बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य ने शो के ऑनयर होने को लेकर हिंट दिया था।  

यहां देखिए कंटेस्टेंट की ओर से शेयर की गई तस्वारें-

खतरों के खिलाड़ी 11 में इस बार अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, महक चहल, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, सना मकबुल, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी जैसे सितारे शामिल हैं। जाानकारी के मुताबिक ये शो जुलाई में ऑन एयर होगा। 21 जुलाई से कलर्स टीवी पर शो के ऑन ऐयर होने की संभावना जताई जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement