Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Exclusive: नवाब मलिक के आरोपों पर पहली बार बोलीं अमृता फडणवीस, ड्रग पेडलर के साथ तस्वीर की बताई सच्चाई

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि वो ड्रग पेडलर है। नवाब मलिक के पास कोई सबूत नहीं है। नवाब मलिक के आरोप बर्दाश्त नहीं करेंगे। खुद के दामाद को बचाने के लिए कई फोन किए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 01, 2021 23:03 IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राज्य के मौजूदा अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस बीच नवाब मलिक के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में कई सवालों के जवाब दिए। अमृता फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के बारे में मैं एक ही बात बोलूंगी कि जब खुद को बचाना होता है और अपनी फैमिली को बचाना होता है तो कई फोन करते हैं पर इस केस में न उनके पास कोई सबूत है और न कोई गवाह है। सिर्फ एक टोंचना है किसी को टोंचते रहना है क्योंकि उनके खिलाफ कुछ मिल नहीं रहा है। पर बिगड़े नवाब जो होते हैं उनके भी नकाब उतरते हैं वो ये न भूलें।

अमृता फडणवीस ने कहा कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि वो ड्रग पेडलर है। नवाब मलिक के पास कोई सबूत नहीं है। नवाब मलिक के आरोप बर्दाश्त नहीं करेंगे। खुद के दामाद को बचाने के लिए कई फोन किए। ड्रग कारोबारी जयदीप राणा के साथ तस्वीर को लेकर अमृता फडणवीस ने कहा कि ये एक बहुत लंबी कहानी है, चालू होता है उस वक्त जब हम शिफ्ट होके मुंबई आए और कई एनजीओ से मैं जुड़ रही थी क्योंकि मैं खुद समाजसेवा करती आ रही हूं और अच्छे एनजीओ से जुड़कर सेवा करना, ये मैं मेरा कर्तव्य समझती हूं। ऐसे ही एक एनजीओ है जो पब्लिक मूवमेंट है रिवर मार्च, इसके कोर कमेटी में 35 प्लस मेंबर हैं और इसका हर साल रिवर मार्च बोलके हर साल एक प्रोग्राम होता है, जिसमें लाखों के तादात में लोग आते हैं। इस रिवर मार्च के लोगों ने मुझे कॉन्टैक्ट किया था और एक गंभीर परिस्थिति का मुझे चेहरा दिखाया था वो थी मुंबई की 4 नदियां- मीठी, दहिसर, ओशिवारा और पोइसर, आज ये नदियां नाले कहलाती हैं। मुंबई की नदियों को बचाने के लिए हमने एक एल्बम बनाया था। 

अमृता फडणवीस ने कहा कि बिगड़े नवाब के नकाब उतरेंगे। हमारी मुंबई के प्रति जो निष्ठा है उसके लिए किया है। एल्बम में चाहे मछुवारे हों, डिब्बावाले हों सब ने पार्टीसिपेट क्यों किया निश्छल क्योंकि हम सबको एक निष्ठा है हमारी नदियों की तरफ आने वाली जनरेशन के लिए। जयदीप राणा के साथ फोटो को लेकर अमृता फडणवीस ने कहा कि जयदीप राणा यकीनन उसके के माथे पर लिखा नहीं था कि मैं ड्रग का पंटर हूं अगर लिखा होता तो यकीनन हम उसे वहां से उखाड़ फेंकते।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement