A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का लोगो रिलीज, संजय लीला भंसाली बना रहे हैं फिल्म

आलिया भट्ट की मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का लोगो रिलीज, संजय लीला भंसाली बना रहे हैं फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का लोगो रिलीज हो गया है। आलिया भट्ट इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं।

<p> 'गंगूबाई...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  'गंगूबाई काठियावाड़ी' का लोगो रिलीज

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का लोगो रिलीज हो गया है। आलिया भट्ट इस फिल्म में टाइटल रोल करती नजर आएंगी। यह फिल्म आलिया भट्ट के करियर की टर्निंग प्वाइंट और चुनौतीपूर्ण फिल्म मानी जा रही है। यह पहली बार है जब आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम कर रही हैं।

भंसाली प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का लोगो शेयर किया है, कल इस फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक सामने आएगा।

इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया  भट्ट किसी गाने पर लिप-सिंक करती या डांस करती नहीं दिखेंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट गैंगस्टर की भूमिका में हैं। इस फिल्म में कई शानदार लोक गीत तो होंगे लेकिन सारे बैकग्राउंड में बजेंगे। 'ब्लैक' के बाद ये संजय लीला भंसाली की दूसरी नाटकीय फिल्म मानी जा रही है।

इस फिल्म में आलिया का लुक नॉन ग्लैमरस होगा, और उनके कपड़े भी बेहद सिंपल होंगे। यह एक तरह का नाटक होगा। क्योंकि आलिया भट्ट इस फिल्म में डबिंग नहीं करेंगी। जो वो शूटिंग के वक्त डायलॉग बोलेंगी वही फाइनल होगा। यही कारण है कि आलिया भट्ट अपने हाव भाव और बोलचाल बदलने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं।

टीवी चैनल ने माहिरा शर्मा के नाम के साथ कर डाला खिलवाड़, अब हो रहा है ट्रोल

आलिया गंगूबाई के अलावा पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में लीड रोल करती दिखेंगी। इस फिल्म में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेंगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आखिरकार आ ही गई वो घड़ी, नायरा-कार्तिक की हुई शादी, प्रोमो रिलीज

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Latest Bollywood News

Related Video