1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी चैनल ने माहिरा शर्मा के नाम के साथ कर डाला खिलवाड़, अब हो रहा है ट्रोल

टीवी चैनल ने माहिरा शर्मा के नाम के साथ कर डाला खिलवाड़, अब हो रहा है ट्रोल

कलर्स चैनल ने ट्विटर पर माहिरा शर्मा की जगह माहिरा छाबड़ा लिख दिया है। जिसके बाद अब वह ट्रोल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2020 10:58 IST
mahir sharma and paras chhabra- India TV
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा

सलमान खान के शो बिग बॉस में आए दिन नए ड्रामे होते रहते हैं। कभी कोई किसी से लड़ पड़ता है तो कभी घर में प्यार रोमांस का मौसम बन जाता है। बीती रात जब बिग बॉस टेलिकास्ट हुआ तो उस दौरान कलर्स चैनल ने एक गलती हो गई। चैनल ने ट्वीट में माहिरा शर्मा की जगह माहिरा छाबड़ा लिख दिया। जिसके बाद से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शो टेलिकास्ट के दौरान कलर्स चैनल ने ट्वीट किया- क्या पारस छाबड़ा ने माहिरा छाबड़ा के भाई को नल्ला वपाव कह कर गलती कर दी?

माहिरा का सरनेम गलत लिखने क वजह से यूजर्स चैनल को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-अब तो मसला होगा। तो वहीं दूसरे ने लिखा-माहिरा छाबड़ा??? शादी हो गई क्या इनकी। माहिरा छाबड़ा हे भगवान... ये दिन देखने को रह गए थे।

आपको बता दें सोमवार के एपिसोड में पारस ने माहिरा के भाई को नल्ला पाव कहा था जिसके बाद वह काफी गुस्सा हो गई थी। पारस और माहिरा के बीच इस वजह से काफी बहस भी हो गई थी।  माहिरा और पारस की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13