A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने कलंक की तैयारी के लिए पाकिस्तानी शो जिंदगी गुलजार है देखी थी

आलिया भट्ट ने कलंक की तैयारी के लिए पाकिस्तानी शो जिंदगी गुलजार है देखी थी

पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक' की तैयारी के लिए आलिया भट्ट ने ‘मुगल-ए-आजम’, ‘उमराव जान’ जैसी क्लासिक फिल्में और हिट पाकिस्तानी ड्रामा ‘जिंदगी गुलजार है’ देखी थी।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt

पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक' की तैयारी के लिए आलिया भट्ट ने ‘मुगल-ए-आजम’, ‘उमराव जान’ जैसी क्लासिक फिल्में और हिट पाकिस्तानी ड्रामा ‘जिंदगी गुलजार है’ देखी थी। आलिया ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने उनसे ‘जिंदगी गुलजार है’ देखने को कहा था, जिसमें ‘कपूर एंड संस’ के उनके को-स्टार फवाद खान हैं। 

उन्होंने पीटीआई भाषा से एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘मैंने शारीरिक चाल-ढाल और हावभाव को समझने के लिए ‘मुगल-ए-आजम’ और ‘उमराव जान’ जैसी पुरानी फिल्में देखीं। अभिषेक ने मुझसे ‘जिंदगी गुलजार है’ देखने को कहा।''

'कलंक' में आलिया रूप के किरदार में नज़र आएंगी। उन्होंने कहा, ‘‘रूप के कंधों पर जिम्मेदारी है इसलिए वह हमेशा खुश नहीं रहती है। वह मुश्किलों से घिरी पर मजबूत है। किसी किरदार में नाखुशी, मुश्किलों से घिरी और मजबूत तत्वों को लाना मुश्किल है।''

आलिया ने पहली बार करण जौहर से ‘कलंक’ फिल्म की कहानी सुनी थी, जब वह 2012 में अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ कर रही थीं। 

'कलंक' फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।

(इनपुट-भाषा)

Also Read:

श्रीदेवी संग बहस के बाद रोने लगी थी जाह्नवी कपूर, मां ने ऐसे किया था रिएक्ट

आलिया भट्ट सड़क 2 की शूटिंग मई से करेंगी शुरू

भूमि पेडनेकर फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना संग करेंगी रोमांस

Latest Bollywood News