Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन क्या आएंगे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के गाने में नजर?

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन क्या आएंगे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के गाने में नजर?

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के स्टूडेंट आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन इस फिल्म के सीक्वल में एक गाने में नजर आ सकते हैं।

Student of the year - India TV Hindi Student of the year 

पॉपुलर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का 5 साल बाद सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे(Ananya Pandey) और तारा सुतारिया(Tara Sutaria) नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के स्टूडेंट आलिया भट्ट(Alia bhatt), सिद्धार्थ मल्होत्रा(Siddharth Malhotra) और वरुण धवन(Varun Dhawan) इस फिल्म के सीक्वल में एक गाने में नजर आ सकते हैं।

मुबंई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी। इस गाने में सिर्फ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। साथ ही फिल्म की टीम वरुण और सिद्धार्थ के साथ शूट करने की सोच रही है। दोनों एक्टर आने वाले हफ्ते में शूटिंग करेंगे। आलिया और टाइगर ग्रैंड सेट पर गाना शूट करने वाली हैं।

फिल्म के सीक्वल में पुराने स्टूडेंट को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। 2017 में ब्रेकअप होने के बाद सिद्धार्थ और आलिया साथ नजर आ सकते हैं। अगर यह रिपोर्ट सह है तो आलिया और सिद्धार्थ को ब्रेकअप के बाद साथ देखना फैन्स के लिए अच्छा होने वाला है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल मई में रिलीज होने वाली है। फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने जा रही हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अब इस दिन होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन ने शिल्पा शेट्टी के साथ लगाए ठुमके, शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News