A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर प्यार भरे अंदाज में किया विश

आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर प्यार भरे अंदाज में किया विश

नए साल में, दीपिका ने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर रिसॉर्ट में छुट्टियां मनाईं, जबकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी उसी रिसॉर्ट में ठहरे थे। 

आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर प्यार भरे अंदाज में किया विश- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKALIA_FC,ALIABHATT आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर प्यार भरे अंदाज में किया विश

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनके 35वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने पद्मावत स्टार की प्रशंसा की। आलिया ने कैप्शन देते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक डीपी। आप हमेशा अंदर और बाहर की सौंदर्य और शक्ति से प्रेरणा बनती हैं। यहां साथ में खूब ढेर सारा रेंडम एवेंचर है। लव यू।"

'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम नेहा पेंडसे ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर किया ये पोस्ट

नए साल में, दीपिका ने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर रिसॉर्ट में छुट्टियां मनाईं, जबकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी उसी रिसॉर्ट में ठहरे थे। आलिया की मां सोनी राजदान, और रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा भी रणबीर और आलिया के साथ छुट्टियां मना रही थीं।

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो

आलिया अगली बार रणबीर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। दीपिका ने फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की अगली फिल्म के लिए शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News