A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपना लुक बदलने जा रहे हैं अल्लू अर्जुन

अपना लुक बदलने जा रहे हैं अल्लू अर्जुन

अपनी मारधाड़ से भरपूर आगामी तेलुगू फिल्म 'ना पेरू सूर्या ना इल्लू इंडिया' में अपना लुक बदलने के लिए अल्लू अमेरिका में एक महीने का प्रशिक्षण लेंगे।

allu arjun- India TV Hindi allu arjun

चेन्नई: अभिनेता अल्लू अर्जुन जल्द ही आपको अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। अपनी मारधाड़ से भरपूर आगामी तेलुगू फिल्म 'ना पेरू सूर्या ना इल्लू इंडिया' में अपना लुक बदलने के लिए अल्लू अमेरिका में एक महीने का प्रशिक्षण लेंगे। फिल्म में वह एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में हैं। अर्जुन ने आईएएनएस से कहा, "वह इस सप्ताह अमेरिका के लिए रवाना होंगे। वह अपनी भूमिका के लिए वांछित शारीरिक आकार प्राप्त करने के लिए एक महीने का प्रशिक्षण लेंगे। एक सैन्य अधिकारी के रूप में, उनके निश्चित रूप से फिट दिखने की संभावना है।"

तेलुगू फिल्म उद्योग में अर्जुन को पहला सिक्स-पैक ऐप्स वाला अभिनेता माना जाता है। सूत्र ने स्पष्ट किया कि वह इस बार सिक्स-पैक ऐप्स में नहीं दिखेंगे। उन्होंने कहा, "वह सिक्स-पैक ऐप्स के लिए काम नहीं कर रहे हैं। निर्देशक चाहते हैं कि वह अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए फिट दिखें।"

वक्कन्थम वामसी द्वारा निर्देशित फिल्म में अनु इम्मानुएल, अर्जुन और सरथ कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'किक', 'टेम्पर' जैसी फिल्मों में अपने लेखन योगदान के लिए पहचाने जाने वाले वाम्सी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

बॉलीवुड संगीतकार विशाल-शेखर धुनों पर काम करेंगे, जबकि लोकप्रिय छायाकार-फिल्म निर्माता राजीव रवि फिल्म के लिए कैमरा संभालेंगे।

​शबाना आजमी बनीं सोफिया हयात की प्रेरणा

संजय दत्त के साथ डांस करेंगी सनी लियोनी

(​इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News