A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमन वर्मा ने अपने से 15 साल छोटी ऑनस्क्रीन बहन से रचाई शादी

अमन वर्मा ने अपने से 15 साल छोटी ऑनस्क्रीन बहन से रचाई शादी

अमन वर्मा पिछले काफी वक्त से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन 14 दिसंबर को वह अपनी ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वंदना भी पेशे से टीवी अदाकार हैं।

Aman verma and Vandana Lalwani Wedding- India TV Hindi Aman verma and Vandana Lalwani Wedding

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता अमन वर्मा पिछले काफी वक्त से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन 14 दिसंबर को वह अपनी ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वंदना भी पेशे से टीवी अदाकार हैं। दोनों ने अपनी शादी का फंक्शन काफी सादे ढंग से किया। इसमें केवल परिवार के लोग और बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था।

इसे भी पढ़े:-

शादी के तुंरत बाद ही अमन से एक शानदार रिसेप्शन पार्टी आयोजन किया हुआ था। इसमें छोटे पर्दे और सिनेमाजगत की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची थीं। वैसे बता दें कि अमन उम्र में वंदना से करीब 15 साल बड़े हैं। लेकिन इन दोनों साथ में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे।

अमन और वंदना ने पिछले साल 14 दिसंबर को ही सगाई की थी। इसके बाद इनकी शादी की तारीख 20 अप्रैल की तय की गई थी, लेकिन इस बीच एक एक्सीडेंट में अमन के पिता की मृत्यु हो जाने के कारण इस डेट को आगे बढ़ाकर दिया गया। अब सगाई के पूरे एक साल बाद 14 दिसंबर को ही वंदना और अमन शादी के बंधन में बंध गए।

अमन को 'बिग बॉस' के सीजन 9 में प्रतिभागी के रूप में देखा गया था। इस शो से बाहर आते ही उन्होंने वंदना के साथ सगाई की घोषणा कर दी थी। वहीं दूसरी तरफ वंदना भी कई टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। अमन और वंदना की मुलाकात पहली बार धारावाहिक 'शपथ' के दौरान हुई थी। इसी के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

Latest Bollywood News