A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमेज़न प्राइम ने फिल्म-निर्माण में रखा कदम, अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को करेगा को-प्रोड्यूस

अमेज़न प्राइम ने फिल्म-निर्माण में रखा कदम, अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को करेगा को-प्रोड्यूस

'राम सेतु के थिएटरों में रिलीज होने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो इसका दुनिया भर में विशेष स्ट्रीमिंग पार्टनर भी होगा।

akshay kumar, ram setu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को को-प्रोड्यूस करेगा अमेजन प्राइम

मुंबई: अमेज़न प्राइम वीडियो ने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु के लिए केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट और लायका प्रोडक्शंस से हाथ मिलाकर इसका सह-निर्माता बनने की घोषणा की है। अभिषेक शर्मा (परमाणु, तेरे बिन लादेन फेम) द्वारा निर्देशित और डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (पृथ्वीराज चौहान फेम) द्वारा रचनात्मक रूप से निर्मित यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है। सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म की स्टार कास्ट शानदार है, फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा की लीड रोल में हैं। थिएटरों में रिलीज होने के बाद 'राम सेतु' प्राइम मेम्बर्स के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "राम सेतु की कथा उन चुनिंदा विषयों में शामिल है, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मेरे मन में कौतूहल जगाया है। यह कथा शक्ति, शौर्य और प्रेम का प्रतिनिधित्व करती है तथा उन विशिष्ट भारतीय मूल्यों को प्रस्तुत करती है, जिनसे हमारे महान देश के नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का गठन हुआ है। राम सेतु अतीत, वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के बीच का एक पुल है। मैं भारतीय विरासत के एक महत्वपूर्ण हिस्से की कहानी सुनाने को लेकर बेहद उत्सुक हूं, विशेष रूप से युवाओं को यह कथा सुननी ही चाहिए। मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।"

'राम सेतु के थिएटरों में रिलीज होने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो इसका दुनिया भर में विशेष स्ट्रीमिंग पार्टनर होगा।

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

Latest Bollywood News

Related Video