1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

एजाज खान और पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन में रहना चाहते हैं, जिससे वे एक-दूसरे को समझ सके।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 16, 2021 17:28 IST
Bigg Boss couple Ejaz Khan - Pavitra Punia will be in live-in relationship before marriage- Report ब- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-PAVITRA PUNIA Bigg Boss couple Ejaz Khan - Pavitra Punia will be in live-in relationship before marriage- Report बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

Bigg Boss 14 Couple Eijaz Khan and Pavitra Punia: बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आए एजाज खान और पवित्रा पुनिया शो के दौरान मिले और फिर एक-दूजे को दिल दे बैठे। शो खत्म होने के बाद एजाज और पवित्रा अक्सर साथ रोमांटिक आउटिंग करने निकलते हैं और मीडिया के कैमरों में कैद होते हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं जाने देते हैं। कैमरे में कभी दोनों हग करते तो कभी किस करते कैद होते हैं। एजाज  खान ने कई इंटरव्यू में ये बात साफ कही है कि वो पवित्रा से शादी करना चाहते हैं लेकिन ये शादी कब होगी ये अभी वो नहीं कह सकते हैं। एक्ट्रेस ने भी शादी के लिए हां कह दी है। अब खबर सामने आई है कि शादी से पहले एजाज और पवित्रा साथ शिफ्ट होना चाहते हैं।

Ae Hawa Song: 'हाथी मेरे साथी' का दिल छू लेने वाला गाना 'ऐ हवा' हुआ रिलीज़

एजाज और पवित्रा शादी से पहले एक-दूसरे को समझना चाहते हैं

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों का हवाला देते हुए लिखा है कि एजाज और पवित्रा अपने रिश्ते को और वक्त देना चाहते हैं और शादी से पहले एक दूसरे को अच्छे से समझना चाहते हैं। इसलिए दोनों अब लिव इन में रहना चाहते हैं। दोनों अपना घर एक साथ शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 Unfair and lovely: फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम प्रीतम जायसवाल, रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज के साथ करेंगे एक्टिंग  

शुरू में एक-दूजे को नापसंद करते थे एजाज-पवित्रा

आपको याद होगा कि जब एजाज और पवित्रा घर में नए नए आए थे तब दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं पसंद करते थे, दोनों में खूब लड़ाईयां हुईं। एजाज ने तो शुरू में ही कह दिया था कि वो यहां रिलेशनशिप बनाने नहीं आए हैं। हालांकि पवित्रा ने कहा था कि अगर उन्हें अच्छा इंसान मिला तो वो इस बारे में सोच सकते हैं। हालांकि उस वक्त किसी ने नहीं सोचा था कि आगे चलकर एजाज और पवित्रा रिलेशनशिप में आएंगे। 

'रंगीला' के 25 साल बाद टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' में, ए आर रहमान, महबूब और अहमद खान करेंगे एक साथ काम 

Related Video
bigg boss 15