1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से 'बिग बॉस 14' में किया प्यार का इजहार, जल्द इस शो में करेंगी एंट्री

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से 'बिग बॉस 14' में किया प्यार का इजहार, जल्द इस शो में करेंगी एंट्री

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से अपने प्यार का इजहार किया। इसके साथ ही वो जल्द ही 'बालवीर रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2021 23:24 IST
Pavitra and Eijaz Khan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/I_AM_DIPANKAR Pavitra and Eijaz Khan 

पवित्रा पुनिया हाल ही में बिग बॉस में बतौर स्पेशल गेस्ट एंटर हुईं। इन्होंने अपने दिल की बात एजाज खान से कही और दोनों ने अपने प्यार की बात घरवालों के सामने स्वीकार कर ली। यहां तक कि पवित्रा ने एजाज से वादा भी लिया कि वो बाहर जब भी आएंगे तो सबसे पहले उनके पिता से बात करेंगे। 

शो में दिखाया गया कि एजाज और पवित्रा के रिश्ते से घर के सभी लोग बेहद खुश हैं। सभी ने एजाज को बधाई भी दी। खास बात है कि जब शो में पवित्रा थीं तो इन दोनों का दर्शकों को झगड़ा भी बहुत देखने को मिला। हालांकि पवित्रा के शो से बेघर होने के बाद एजाज कई बार पवित्रा का नाम लेते हुए भावुक भी हुए थे। 

Bigg Boss 14 Promo: जानिए क्यों घर के अंदर गए सलमान खान, निक्की तंबोली को दी नसीहत- कोई काम छोटा नहीं होता...

आपको बता दें, पवित्रा पुनिया 'बालवीर रिटर्न्‍स' सीरियल से फिर से वापसी कर रही हैं। इसके ये बेहद खुश हैं। पवित्रा कहती हैं, "'बालवीर रिटर्न्‍स' में वापसी का अहसास गजब का है, क्योंकि मैं इस शो के साथ काफी करीब से जुड़ी रही हूं और 'बालवीर रिटर्न्‍स' की टीम मेरे लिए एक परिवार की तरह है और परिवार के पास वापस जाने का अनुभव किसी के लिए भी खास होता है और इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए मैं बहुत रोमांचित हूं।"

पवित्रा कार्यक्रम में भयरानी तिमनासा के किरदार के साथ लौटेंगी। सोनी सब पर इस टेलीविजन धारावाहिक को प्रसारित किया जाता है।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment