A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमित साध ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, जानिए, किस वजह से अभिनेता ने लिया ये फैसला?

अमित साध ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, जानिए, किस वजह से अभिनेता ने लिया ये फैसला?

अभिनेता अमित साध ने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण जब कई लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें अपनी रोजमर्रा से जुड़ी बातें साझा करना असहज लगाता है।

Amit Sadh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMIT SADH अमित साध ने सोशल मीडिया  से लिया ब्रेक

अभिनेता अमित साध ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया पर कुछ भी साझा ना करने की घोषणाा करते हुए कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण जब कई लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें अपनी रोजमर्रा से जुड़ी बातें साझा करना असहज लगाता है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर बुधवार देर रात यह जानकारी दी। 

साध (37) ने लिखा कि देश के हालिया हालात ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करनी चाहिए, खासकर ऐसे समय में तब जब शहर और पूरे महाराष्ट्र में कोविड-19 के कड़े प्रतिबंध लागू हैं। 

साध ने लिखा, ‘‘पूरा देश मुश्किल समय का सामना कर रहा है। मुझे लगता है कि मैं तस्वीरें और जिम की ‘रील’ साझा करके, किसी की परेशानी दूर नहीं कर रहा और ना मैं किसी का मनोरंजन कर रहा हूं।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा। मुझे लगता है कि इस स्थिति में संवेदनशील होने का सबसे सही तरीका प्रार्थना करना और सब कुछ बेहतर होने की उम्मीद करना होगा।’’ 

साध ने साथ ही कहा कि वह कुछ भी साझा नहीं करेंगे लेकिन अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए हमेशा मंच पर उपलब्ध रहेंगे। आंकड़ों के अनुसार, मुम्बई में बुधवार को कोविड-19 के 10,428 नए मामले सामने आने के बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या 4,82,760 हो गई तथा 23 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 11,851 हो गई ।

(इनपुट-भाषा)

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

Latest Bollywood News