A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन हेल्थ अपडेट: रात में आई अच्छी नींद, सेहत पहले से है बेहतर

अमिताभ बच्चन हेल्थ अपडेट: रात में आई अच्छी नींद, सेहत पहले से है बेहतर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना संक्रमित होने के बाद भर्ती हुए थे। बच्चन साहब की सेहत को लेकर नानावती अस्पताल की तरफ से मेडिकल बुलेटिन कुछ देर में जारी किया जाएगा।

Amitabh Bachchan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN Amitabh Bachchan 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर नानावती अस्पताल की तरफ से मेडिकल बुलेटिन कुछ देर में जारी किया जाएगा। इस बीच पीआरओ ने बताया है कि बिग बी की हालत स्थिर है। उनमें कोरोना के लक्षण बहुत हल्के हैं। उन्हें आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है। रात में उन्हें अच्छी नींद आई और सुबह उन्होंने नाश्ता भी किया। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। भर्ती होने के बाद बिग बी ने ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि सोशल मीडिया पर की। तब से इन दोनों सितारों की सलामती को लेकर उनके प्रशंसक लगातार दुआ कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन के परिवार के अन्य सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। घर के 3 स्टाफ और ड्राइवर का भी टेस्ट होगा। घर के दफ्तर के कर्मचारियों का भी टेस्ट कराया जा रहा है। महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख का बयान आया है कि बीएमसी प्रतीक्षा और जलसा बंगले को सील करेगा और पूरा घर सैनिटाइज होगा।

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, ऐश्वर्या की टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित, बोनी कपूर सहित इन सेलेब्स ने की जल्दी ठीक होने की दुआ जब अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी थी कविता

Latest Bollywood News

Related Video