A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन को क्यों महसूस हो रही है समय की कमी

अमिताभ बच्चन को क्यों महसूस हो रही है समय की कमी

अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। आज उनके फैंस न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। लेकिन बिग बी को लगता है कि...

amitabh bachchan- India TV Hindi amitabh bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में 'जंजीर', 'शोले', 'अभिमान', 'डॉन', 'शहंशाह', 'पा', और 'पीकू' जैसी सफल देकर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आज उनके फैंस न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। लेकिन बिग बी को लगता है कि उनके पास बहुत कुछ करने के लिए है, लेकिन पर्याप्त समय नहीं है। उनके पास समय की कमी है।

इसे भी पढ़े:-

अपने ब्लॉग पर उन्होंने गुरुवार को लिखा, "ऐसा किसी को क्यों महसूस होता है कि ज्यादा कुछ करने के लिए समय की कमी है, वास्तव में अभी बहुत कुछ करने के लिए है। ऐसा क्यों है कि जब बहुत कुछ करने के लिए है जिसे करने में एक लाख बार चांद निकलेगा, यह अच्छी तरह से जानते हुए भी कि अभी नहीं तो फिर कब..?"

उन्होंने आगे कहा कि छोटे से शुरुआत करने के लिए कहा जाता है। बाद में आगे बढ़ते जाना मन में संदेह पैदा करता है। दूसरों के पास उनकी तुलना में ज्यादा समय है। अमिताभ कहते हैं कि वह हर सुबह के बारे में सोचते हैं और दूसरे लोग भविष्य की सुबह के बारे में सोचते हैं और यह सच्चाई दुविधा को जन्म देती है।

उन्होंने यह भी लिखा कि लोग मौजूदा दौर के रचनात्मक कार्यो में अपने दृष्टिकोण को शामिल करते हैं। अमिताभ के मुताबिक, उन्हें इस बात से ईष्र्या होती है कि यह उनके समय में मौजूद नहीं था। वह दूसरों में अपना अक्स देखने की कोशिश करते हैं।

अमिताभ पुरानी यादों को अच्छा मानते हैं, लेकिन तब नहीं जब यह उनके साथ समझौता नहीं करता। उन्होंने कहा, "मैं ऐसा करने का इच्छुक हूं.. लेकिन तब समय को इंतजार करना पड़ेगा और ना ही समय, ना ही पुरानी यादें इंतजार करेंगी।"

Latest Bollywood News