Thursday, May 02, 2024
Advertisement

OMG! फरहान के साथ लिव-इन में रह रहीं श्रद्धा को जबरन घर ले गए पापा शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर पिछले काफी समय से अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर के साथ अफेयर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2016 14:56 IST
Shraddha Kapoor and Farhan Akhtar- India TV Hindi
Shraddha Kapoor and Farhan Akhtar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले काफी समय से अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर के साथ अफेयर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। खबरों के अनुसार ये दोनों पिछले दिनों आई फिल्म 'रॉकऑन 2' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। श्रद्धा को ही फरहान और उनकी पत्नी अधूना के तलाक की वजह भी माना जा रहा है। फरहान के साथ नजदीकियां बढ़ने के बाद श्रद्धा अपने जुहू वाले घर को छोड़कर उनके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में आ गई। इसके बाद से हर कोई इनके रिश्ते को लेकर चर्चा करने लगा।

इसे भी पढ़े:-

लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फरहान के घर कुछ ऐसा जिससे उनके पड़ोसी तो हैरान थे, खुद फरहान और श्रद्धा ने भी इस बारे में कभी नहीं सोचा होगा। दरअसल श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर और मौसी पदमिनी कोल्हापुरी रविवार को अचानक ही फरहान के घर पहुंच गए।

शक्ति को उनका फरहान के साथ लिव-इन में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। इन दोनों के बीच इस बात को लेकर कोई झगड़ा हुआ है या नहीं इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन शक्ति जबरदस्ती श्रद्धा को अपने घर वापस लेकर आ गए।

बता दें फरहान और अधूना अभी कानूनी तौर पर अलग नहीं हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा के घर के परिवार को उनका फरहान के साथ यह रिश्ता भी पसंद नही है।

श्रद्धा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement