Friday, May 17, 2024
Advertisement

सैफ-करीना से लेकर आमिर तक फिल्मी सितारे ऐसे मनाएंगे नया साल

क्या आप जानते हैं कि आमिर खान, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत करने की सोच रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां किस तरह नए वर्ष का स्वागत करने वाली हैं...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 29, 2016 13:30 IST
kareena- India TV Hindi
kareena

मुंबई: 2016 लगभग खत्म हो चुका है। सभी लोग अपने नए साल के लिए पार्टी की योजना बना रहे हैं। नए साल को खुशनुमा बनाने के लिए लोग तरह-तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। हमारे फिल्मी सितारे भी इसमें पीछे नहीं हैं। क्या आप जानते हैं कि आमिर खान, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत करने की सोच रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां किस तरह नए वर्ष का स्वागत करने वाली हैं-:

इसे भी पढ़े:-

आमिर खान: देश के सबसे सफल खेल परिवार महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों के जीवन पर आधारित फिल्म 'दंगल' के लिए सराहना प्राप्त कर रहे अभिनेता अपनी शादी की सालगिरह और नए साल का जश्न एक साथ पंजगनी में मनाएंगे। आमिर और किरण राव 28 दिसंबर, 2005 के विवाह बंधन में बंधे थे।

संजय दत्त: बॉलीवुड के 'संजू बाबा', जो इस साल के मध्य में पुणे के यरवदा केंद्रीय कारागार से रिहा हुए, पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाएंगे।

सैफ अली खान: हाल ही में पिता बने सैफ के लिए नया साल निश्चित तौर पर कुछ ज्यादा ही जश्न वाला होगा और वह अपनी नवप्रसूता पत्नी करीना कपूर और नवजात शिशु के साथ नए वर्ष का घर पर ही स्वागत करेंगे।

जैकलिन फर्नाडीज: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन कोलंबों में अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

राधिका आप्टे: अपने बेबाक अभिनय से खास पहचान बना चुकीं राधिका इस समय लंदन में हैं और संगीतकार पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

यामी गौतम: चंडीगढ़ की यामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और नए वर्ष के स्वागत के लिए उन्होंने कोई खास योजना नहीं बनाई है।

हनी सिंह: अवसाद से गुजर रहे रैपर नई धुन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं और वह परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे।

प्रभास: 'बाहुबली' अभिनेता नए साल पर भी शूटिंग में व्यस्त रह सकते हैं। इन दिनों वह 'बाहुबली: द कनक्लूजन' की शूटिंग कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement