A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 91 किलो के हुए अमिताभ बच्चन? कहा- बढ़ते वजन को झेलना मुश्किल

91 किलो के हुए अमिताभ बच्चन? कहा- बढ़ते वजन को झेलना मुश्किल

 "सबको मेरा प्यार..जिम चला..इस वजन को झेलना असंभव सा हो गया है। 91 किलोग्राम। मेरा मतलब यह तो हास्यास्पद है।"

अमिताभ बच्चन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन

मुंबई: क्या अमिताभ बच्चन ने इस बात के संकेत दिए हैं कि उनका वजन 91 किलोग्राम हो गया है? सोशल मीडिया पर उनका हालिया पोस्ट कुछ ऐसा ही इशारा कर रहा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "सबको मेरा प्यार..जिम चला..इस वजन को झेलना असंभव सा हो गया है। 91 किलोग्राम। मेरा मतलब यह तो हास्यास्पद है।"

77 वर्षीय अभिनेता ने इस बारे में भी बात की कि कैसे युवा पीढ़ी पुरानी पीढ़ी के लोगों द्वारा पेन से कागज पर लिखने को लेकर मजाक उड़ाती है। उन्होंने कहा कि आज के बच्चे जब बड़े हो जाएंगे, तब नए अविष्कार होंगे, तो नए अविष्कार आज की इन युवा पीढ़ी के प्रैक्टिस को मजाक का पात्र बना देगी।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। वह अपनी फिल्मों से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। इस बार बिग बी ने वर्ल्ड चॉकलेट डे पर अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उन्होंने पोस्ट में बताया कि वह चॉकलेट खाना छोड़ चुके हैं तो उनका मन यह खाने का क्यों कर रहा है।

अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड चॉकलेट डे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  विश्व चाकलेट दिवस आ गया, कहन की करा विमोचन,जब चाकलेट खाना छोड़ दिए, तब क्यूँ तरसावैं मन।

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लोगों से की मास्क लगाने की अपील, लिखा-सुन लेंगे ये बात, तो 'हमरी' लाज बनी रह जाएगी

हाल ही में गुरु पूर्णिमा पर अमिताभ बच्चन ने अपने पिताजी के साथ तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कबीरा ते नर अँध है, गुरु को कहते और। हरि रूठे गुरु ठौर है, गुरु रूठे नहीं ठौर॥ गुरुपूर्णिमा के शुभ अवसर पर, चरण स्पर्श, शत शत नमन, अपने गुरु देव गुरु परम.. परम पूज्य बाबू जी।"

अनुपम खेर ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, ताजा की पुरानी यादें

अमिताभ बच्चन ने अपने घर में लगे गुलमोहर के पेड़ के बारे में ब्लॉग में बताया था।  उन्होंने भावुक होकर अपने उस पेड़ को अलविदा कहा है, जो उनके दूसरे घर 'प्रतीक्षा' में 43 सालों से खड़ा था। उन्होंने अपने मां-बाबूजी से बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से जुड़ा पुराना किस्सा भी शेयर किया है। साथ ही गुलमोहर के पेड़ की तस्वीर भी साझा की है। बिग बी ने ब्लॉग में लिखा, "इसने (पेड़) अपना सेवाकाल समाप्त कर दिया है। अब गिर चुका है। अपनी जड़ों से टूटकर अलग हो गया है। इसी के साथ 43 साल पुराना इतिहास भी गिर गया। जब हम 1976 में पहली बार यहां आए थे। ये मेरी पीढ़ी का पहला खरीदा और बनाया घर है। इसे हम अपना कह सकते थे।"

अमिताभ बच्चन ने गुलमोहर के पेड़ को कहा अलविदा, 'प्रतीक्षा' में 43 सालों से था खड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News