A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पोलैंड यूनिवर्सिटी में सुनाई गई हरिवंश राय बच्चन की मधुशाला, अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

पोलैंड यूनिवर्सिटी में सुनाई गई हरिवंश राय बच्चन की मधुशाला, अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता को पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ा गया है।

 Harivansh Rai Bachchan Madhushala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ AMITABHBACHCHAN पोलैंड यूनिवर्सिटी में सुनाई गई हरिवंश राय बच्चन की मधुशाला

कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद अमिताभ बच्चन इस समय नानावती अस्पताल में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस का आभार जताने के साथ-साथ हेल्थ अपडेट्स देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन से जुड़ा हुआ है। 

अमिताभ बच्चन के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता को पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ा गया है। बिग बी ने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी आंखें नम हैं। पोलैंड के व्रोक्लो को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया.. आज उन्होंने यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ, जिसे यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने छत पर चढ़कर सुनाया। वे संदेश दे रहे हैं कि व्रोक्लो का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है।"

अमिताभ बच्चन ने कोविड वार्ड से लिखा ब्लॉग, चुप्पी, अनिश्चितता पर बात की

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों के प्यार से अभिभूत हैं, जो कोविड-19 के साथ उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके लिए निरंतर दुआएं कर रहे हैं। 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "हम आपके प्यार को देखते हैं..आपकी दुआओं को सुनते हैं..आभार जताने और शुक्रिया कहने के लिए हम अपने हाथ जोड़ते हैं।"

अमिताभ बच्चन ने दुआओं के लिए हाथ जोड़कर फैन्स का जताया आभार

गौरतलब है कि अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट आ गए और नानावती अस्पताल में उनका भी इलाज चल रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को भी हल्का बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद इसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

ये भी पढ़ें: 
 
 
 
 

Latest Bollywood News