A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने सेट पर चलाई 'टॉय बाइक'

अमिताभ बच्चन ने सेट पर चलाई 'टॉय बाइक'

शेयर तस्वीर में अभिनेता शूट पहने तीन-पहिए वाली बच्चों की गाड़ी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन - India TV Hindi Image Source : AMITABH BACHCHAN INSTAGRAM अमिताभ बच्चन 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसको देख उनके फैंस अलग-अलग प्रकार के रिएक्शन दे रहे हैं। शेयर तस्वीर में अभिनेता शूट पहने तीन-पहिए वाली बच्चों की गाड़ी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर देख के अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर किसी के सेट से है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, "कान में संगीत, टॉय बॉय काम करने के लिए सेट पर अपनी गाड़ी से आते हुए, यूहू।"

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो नियमित रूप से अपने प्रशंसकों को अपडेट रखने के लिए अपने ब्लॉग पर अपने जीवन, स्वास्थ्य और अनुभवों के बारे में लिखते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया ब्लॉग लिखा है। जिसमें दुनिया को 'मास्क्ड वंडर' बताया है।  

Tuesdays & Fridays Official Trailer: अनमोल ढिल्लन और झटलेखा की दिखी शानदार केमिस्ट्री

अमिताभ बच्चन को लगता है कि दुनिया एक 'मास्क्ड वंडर' बन गई है। उनका अवलोकन ऐसे समय में होता है, जब सभी लोग घर के बाहर निकलने से पहले मास्क का उपयोग करने लगे हैं, जो न्यू नॉर्मल है। उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है, "दुनिया एक 'मास्क्ड वंडर' बन गया है। मानव ब्रह्मांड में मास्क ना पहनने पर लोग 'मास्क्ड वंडर' की याद दिलाते हैं, या कॉमिक्स के समय के लिए लोन रेंजर।"

{img-99360}

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में इस अभिनेता की हुई एंट्री, विलेन के रोल में आएगा नज़र

बिग बी ने अपने ब्लॉग को आगे व्यक्त करते हुए कहा, "लोगों के चेहरे पहचानना या चेहरे के भावों को समझना इन दिनों कितना मुश्किल हो गया है, जब वे मास्क पहने हुए होते हैं।" उन्होंने लिखा, "दोस्तों की मान्यता सब खत्म हो गई, हम सभी के बीच एक अज्ञात दूरी है। जब तक यह काम नहीं किया जाता है मान्यता का गौरव एक रहस्य बना हुआ है। आपके साथ बातचीत करने वाला वास्तव में क्या है, इसका तो आजकल बिल्कुल भी पता नहीं लगता।"

नोरा फतेही के इस पोस्ट ने फैंस को किया कंफ्यूज, एक्ट्रेस ने बदला लेने की लिखी बात

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह सह-पायलट का किरदार अदा करती नजर आएंगी।   

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News