Friday, April 19, 2024
Advertisement

नोरा फतेही के इस पोस्ट ने फैंस को किया कंफ्यूज, एक्ट्रेस ने बदला लेने की लिखी बात

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी कंफ्यूज हो रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2021 13:26 IST
nora fatehi cryptic post on instagram - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NORAFATEHI नोरा फतेही के इस पोस्ट ने फैंस को किया कंफ्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपने डांस और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से तो कभी लेटेस्ट फोटोज के कारण, लेकिन नोरा ने सोशल मीडिया पर इस बार कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद उनके फैंस काफी कंफ्यूज हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर नोरा ने ये बात क्यों लिखी है!

आइये आपको बताते हैं कि नोरा ने आखिर क्या पोस्ट किया है। दरअसल, नोरा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा, 'मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो बैठकर पश्चाताप करते हैं। मुझे बदला लेना ज्यादा पसंद है और मेरा यकीन करें, बदला जरूर लिया जाएगा।'

Instagram Post: नोरा फतेही ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार, इन एक्ट्रेसेस का Look भी सोशल मीडिया पर छाया

नोरा फतेही का पोस्ट हो रहा है वायरल

Image Source : INSTAGRAM
नोरा फतेही का पोस्ट हो रहा है वायरल

अब इस पोस्ट के बाद नोरा के फैंस ये अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये पोस्ट क्यों शेयर किया है। क्या वो सच में किसी से बदला लेने जा रही हैं? उन्हें किसी ने दुख पहुंचाया है? या फिर ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रमोट करने का कोई तरीका है! आखिर ये पोस्ट किसके लिए है, ये तो खुद नोरा ही बता सकती हैं। 

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपनी नवीनतम पोस्ट में ब्लैक ड्रेस में गैलमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में वह ब्लैक कलर की लक्जरी कार के बगल में काले रंग की ड्रेस पहने हुए पोज दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देंगी। ये मूवी भारतीय वायुसेना के पायलट विजय कार्णिका की कहानी बताती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement