1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में इस अभिनेता की हुई एंट्री, विलेन के रोल में आएगा नज़र

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में इस अभिनेता की हुई एंट्री, विलेन के रोल में आएगा नज़र

अक्षय कुमार ने हाल ही में बच्चन पांडे की रिलीज डेट का ऐलान किया था। अब उनकी फिल्म में नए किरदार की एंट्री हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 13:42 IST
Abhimanyu Singh to play the villain opposite akshay kumar in bachchan pandey - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में हुई विलेन की एंट्री

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'बच्चन पांडे' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह की एंट्री हुई है, जो अक्षय के अपोजिट विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। मूवी को लेकर अक्षय अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज का भी ऐलान किया था। ये 26 जनवरी 2022 (गणतंत्र दिवस) पर रिलीज होगी। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया, 'अभिमन्यु सिंह अक्षय के अपोजिट विलेन के रोल में नज़र आएंगे।'

इंटेंस लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, लेकिन करना होगा 1 साल इंतजार

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाले हैं। अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी पुष्टि की थी। शेयर तस्वीर में वह बिल्कुल अलग दिखाई दे रहे हैं, उनकी एक आंख अलग की चमकती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उनकी बियर्ड और गले का चैन विलेन का लुक दे रहा है।

अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा था, "उसका बस एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे रिलीज हो रही है 26 जनवरी 2022 को।"

अभिनेत्री कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय ने जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की। मार्च तक शूट जारी रहेगा। टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग करने की उम्मीद है।

फरहाद सामजी के निर्देशन में, अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी नायक के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X