Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इंटेंस लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, लेकिन करना होगा 1 साल इंतजार

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी से अक्षय का नया लुक भी जारी हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 23, 2021 15:00 IST
akshay kumar Bachchan Pandey release date - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' इस दिन होगी रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। हालांकि, इसे देखने के लिए फैंस को अभी एक साल का इंतजार करना होगा। इस अनाउंसमेंट के साथ ही अक्षय ने फिल्म से अपना नया लुक भी साझा किया है, जिसमें वो बेहद खतरनाक लग रहे हैं। उनका लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

अक्षय कुमार ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'उसका एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे.. 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।' इस फिल्म को अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज किया जाएगा। 

अक्षय कुमार ने शुरू की 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, अपना लुक शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल ​

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस मूवी में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। इन कलाकारों के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे। 

अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के अलावा कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनकी मूवीज की लिस्ट में 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज, 'बेल बॉटम'' और 'रामसेतू' शामिल है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement