A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ की ‘सरकार 3’ के लिए करना होगा और इंतजार, आगे खिसकी रिलीज डेट

अमिताभ की ‘सरकार 3’ के लिए करना होगा और इंतजार, आगे खिसकी रिलीज डेट

अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सरकार 3' लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शकों के बीच इस फिल्म के लिए उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी, लेकिन...

amitabh bachchan- India TV Hindi amitabh bachchan

नई दिल्ली: राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी और महनायक अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सरकार 3' लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से दर्शकों के बीच इस फिल्म के लिए उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी, लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार अब यह अपने निर्धारित समय से आग बढ़ा दी गई है। इसकी वजह बताई जा रही है कि पोस्ट प्रोडक्शन के कुछ काम अब भी बाकी रह गए हैं। इन्ही मुश्किलों के चलते यह फिल्म अब 12 मई को प्रदर्शित की जाएगी।

इस रिलीज डेट आगे बढने की जानकारी फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर पार्टनर इरोज ने ट्वीट कर दी है। ‘सरकार’ की सीरीज में अमिताभ का एक अलग ही दमदार लुक दर्शकों के सामने पेश किया जाता है। गले और हाथों में रुद्राक्ष की माला और माथे पर लगा लंबा टीका हमेशा प्रभावित करता है। फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है, जिसमें महानायक एंग्रीलुक में दिखाई दे रहे हैं।

राजनीतिक थ्रिलर पर आधारित यह फिल्म 'सरकार' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसमें बिग के अलावा यामी गौतम, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी और अमित साध जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest Bollywood News