A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन के पैर की हड्डी टूटी, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट पर हुए घायल

अमिताभ बच्चन के पैर की हड्डी टूटी, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट पर हुए घायल

अमिताभ बच्चन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे थे, एक एक्शन सीन के दौरान उनके पैर की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : PTI amitabh bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट पर घायल हो गए। जिसके बाद उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया, बिग बी की पीठ में भी काफी दर्द है लेकिन उन्होंने रेस्ट नहीं किया और उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी। शायद इसीलिए अमिताभ बच्चन इस मुकाम पर हैं कि वो विपरीत परिस्थियों में घबराते नहीं हैं और अपना काम जारी रखते हैं।

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन तभी एक एक्शन सीन के दौरान उनके पैर की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया, फिल्म मेकर शेड्यूल बदलना चाहते थे लेकिन अमिताभ इसके लिए तैयार नहीं हुए और बिना रुके अपनी शूटिंग जारी रखी।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमित जी के पैर में चोट लग गई थी। उन्हें काफी दर्द हो रहा था लेकिन भयंकर दर्द के बाद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी।

 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। इनके अलावा कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी इस फिल्म में नजर आएंगी।

चलिए हम उम्मीद करते हैं बिग बी जल्दी से ठीक हो जाए।

​जानिए, कैसा होगा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान का लुक

Latest Bollywood News