Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कैसा होगा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर का लुक?

आमिर खान इस वक्त अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की तैयारी कर रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक अपनाने के लिए जाने जाते हैं। इसलिए दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि आमिर इस फिल्म में किस रूप में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 26, 2017 13:46 IST
aamir khan- India TV Hindi
aamir khan

मुंबई: अभिनेता आमिर खान इस वक्त अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की तैयारी कर रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक अपनाने के लिए जाने जाते हैं। इसलिए दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि आमिर इस फिल्म में किस रूप में नजर आएंगे।

हाल ही में सरदार के लुक में सोशल मीडिया पर आमिर की एक तस्वीर जारी हुई थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि उनका यह लुक ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का हो सकता है। लेकिन आमिर के प्रवक्ता ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि पगड़ी बांधे अभिनेता का सरदार लुक किसी अन्य परियोजना के लिए है।

aamir khan2

aamir khan2

आमिर के प्रवक्ता ने कहा, "जिस सरदार लुक को लेकर चर्चाएं हो रही हैं वह किसी विशेष परियोजना के लिए है और यह लुक 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए नहीं है।"

हाल ही में स्टार प्लस की टैगलाइन ‘नई सोच’ का एक प्रोमो जारी हुआ है, प्रोमो में आमिर खान पगड़ी बांधे एक पंजाबी के अवतार में नजर आ रहे हैं। हो सकता है आमिर के प्रवक्ता इसी प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं। लेकिन अगर आमिर ने इस एड के लिए पंजाबी रूप धारण किया था, तो अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में किस अवतार में दर्शकों के सामने आएंगे।


आमिर मई में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म 'दंगल' में हट्टे-कट्टे नजर आने वाले आमिर इस फिल्म में दुबले-पतले नजर आएंगे।

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement