A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए फैंस को ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए फैंस को ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने फैन्स को ट्वीट कर शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहा है।

Amitabh bachchan- India TV Hindi Amitabh bachchan

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। बिग बी ने अपने फैन्स की शुभकामनाओं के लिए ट्वीट कर उन्हें शुक्रिया कहा है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया- मेरी अपार कृतज्ञता और आभार जो आप मुझे शुभकामनाएं भेजते हैं। मैं हर व्यक्ति को व्यक्तिगत रुप से शुक्रिया नहीं कह सकता हूं लेकिन आप सभी मेरे दिल में बसते हैं। मेरा आप सभी के लिए प्यार। अनेक अनेक धन्यवाद।

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी उनके जन्मदिन पर एक फोटो और प्यारा सा मैसेज शेयर किया है। श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब आप पहाड़ की चोटी पर चढ़ते हैं तो चढ़ते रहना चाहिए। हैप्पी बर्थडे पापा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। श्वेता ने अपने पिता के जन्मदिन से कुछ घंटों पहले भी बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। जिसमें वह अपने पिता की गोद में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म 'चेहरे' से उनका पहला लुक शेयर किया गया है। अमिताभ बच्चन के 50 शानदार किरदारों को मिलाकर उनके लुक की वीडियो बनाई गई है।

'चेहरे' में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। यह एक थ्रिलर-मिस्ट्री फिल्म है।

Also Read:

अमिताभ बच्चन को बेटी श्वेता ने किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीर

B'day Spl: नायक ही नहीं खलनायक बनकर भी हिट रहे हैं अमिताभ बच्चन, इन फिल्मों में निभाया नेगेटिव रोल

Latest Bollywood News