A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, जल्द होगी सर्जरी, ब्लॉग में दी जानकारी

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, जल्द होगी सर्जरी, ब्लॉग में दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सेहत को लेकर जानकारी दी है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

amitabh bachchan undergoing surgery due to medical condition - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन की बिगड़ी सेहत 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। साथ ही ये भी बताया है कि सेहत बिगड़ने की वजह से उन्हें सर्जरी करानी होगी। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपनी सेहत को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- 'मेडिकल कंडीशन.. सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता, एबी।'

Image Source : amitabh bachchan blog अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत

इस खबर के सामने आने के बाद बिग बी के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वो सोशल मीडिया पर उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं। साथ ही ये भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर किस वजह से बिग बी को सर्जरी करानी पड़ रही है। 

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट आई सामने, महानायक ने शेयर किया पोस्टर

इस तस्वीर के कैप्शन ने फैंस को डराया 

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने सिर्फ '!!!! ????' लिखा है। इसे देखकर उनके फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। 

बिग बी ने कल किया था ये ट्वीट 

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी दिनचर्या से जुड़ी लगभग हर जानकारी फैंस के साथ साझा करते हैं। उन्होंने कल ही ट्वीट किया था, "कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है ; जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।" 

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें क्या है वजह

कोरोना की चपेट में आया था बच्चन परिवार 

गौरतलब है कि पिछले साल अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से वो लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती थे। उनके बाद ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि, बच्चन परिवार ने मिलकर इस मुश्किल का सामना किया था और कोरोना को मात दी थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।  

इस दिन रिलीज हो रही है 'झुंड'

नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म 'झुंड' में बिग बी जो किरदार निभा रहे हैं, वह स्लम में रहने वाले बच्चों में जिम्मेदारी का भाव और जिंदगी का मकसद समझाने के लिए फुटबॉल का ही इस्तेमाल करता है। यह फिल्म 18 जून को रिलीज होनी है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट आई सामने, 18 जून से सिनेमाघरों में होगी रिलीज

30 अप्रैल को रिलीज होगी 'चेहरे'

वहीं फिल्म 'चेहरे' 30 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होनी है। इसमें उनके साथ रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी हैं। 

इन फिल्मों में भी आएंगे नज़र 

इनके अलावा बिग बी, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ, वहीं अजय देवगन के निर्देशन वाली फिल्म 'मेडे' में भी नजर आएंगे। उनकी बास्केट में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

Latest Bollywood News