1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट आई सामने, 18 जून से सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट आई सामने, 18 जून से सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट आउट हो गई है। ये फिल्म 18 जून को सिनाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 19, 2021 23:45 IST
film jhund - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/T-SERIES फिल्म 'झुंड' का पोस्टर 

कोरना महामारी का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा। कई बड़ी फिल्मों को रिलीज होने से रोकना पड़ा, तो कई फिल्मों को ओटीटी पर ही रिलीज कर दिया गया। अब सिनेमाघर पूरी तरह से खुल गए हैं। ऐसे में कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की भी रिलीज डेट आउट हो गई है। 

फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट आउट, 6 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज  

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म झुंड की रिलीज डेट कन्फर्म की है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कोविड ने पीछे की ओर धकेल दिया, लेकिन अब वापसी का समय है। झुंड 18 जून, 2021 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।'' कुछ समय पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं, ''झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहिए टीम।'' 

फिल्म में अमिताभ बच्चन बिजय बरसे के रोल में नजर आएंगे, जो स्ल्म सॉकर के फाउंडर हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को फरवरी, 2019 में रिलीज करने का प्लान बनाया था। इसके बाद यह 8 मई, 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टल गई। अब आखिरकार फिल्म की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है। 

चमोली त्रासदी के पीड़ित परिवार के लिए आगे आए सोनू सूद, चारों बेटियों को लिया गोद

इसके अलावा म्यूजिक कंपनी 'टी-सीरीज' ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। टी-सीरीज ने ये पोस्ट अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है-

Bagheera Teaser: फिल्म बघीरा का टीजर रिलीज, प्रभु देवा ने नए अवतार में चौंका दिया

बता दें कि साल 2016 में एक मराठी फिल्म आई थी, नाम था 'सैराट' और यह पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले ही अब फिल्म 'झुंड' बना रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को पिछले साल रिलीज किया गया था जिसेमें अमिताभ बैक पोस्चर में खड़े दिखाई दे रहे हैं और स्लम ऐरिया में रखी रेड ऐंड वाइट फुटबॉल को निहारते नजर आ रहे हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

Click Mania
Modi Us Visit 2021