A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: कैंसर पीड़ितो के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने रैंप पर बिखेरे जलवे

VIDEO: कैंसर पीड़ितो के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने रैंप पर बिखेरे जलवे

अमिताभ बच्चन, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारे रैंप पर चलते दिखे। इन हस्तियों ने यहां अपनी दिलकश अदाओं से रैंप पर चलकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

alia bhatt- India TV Hindi alia bhatt

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां केयरिंग विद स्टाइल फैशन शो के 12वें संस्करण में रैंप पर जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। इनमें महानायक अमिताभ बच्चन, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारे रैंप पर चलते दिखे। इन हस्तियों ने यहां अपनी दिलकश अदाओं से रैंप पर चलकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह का आयोजन कैंसर पेशेंट ऐड एसोसिएशन (सीपीएए) के सहयोग से किया गया था।

इसे भी पढ़ें:-

फिल्म ‘ब्रदीनाथ की दुल्हनिया’ के कलाकार समारोह में, डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए शो स्टॉपर बने। वरुण और आलिया रैंप पर चलने के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म के नए गाने ‘तम्मा तम्मा’ पर भी थिरके। इसके कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन भी जानी और खोसला के लिए रैंप पर चले। बाद में तीनों कलाकार दोनों डिजाइनर के साथ फिर से रैंप पर चले। इस दौरान वरुण ने अमिताभ बच्चन के मशहूर गाने ‘मेरे अंगने’ में पर आलिया के साथ कदम-ताल भी मिलाया।

बच्चन ने इस तरह के कारणों के लिए दान किए जाने को महत्वपूर्ण बताते हुये कहा, “दान पर ही चैरिटी निर्भर करता है और आज रात हम इस दिशा में उदार होकर योगदान करने का आपसे अनुरोध और आग्रह करते हैं।“ बच्चन ने कहा, “एक बच्चे को कैंसर से पीड़ित देखकर बहुत दुख होता है और इस तरह के बच्चों को एक स्वस्थ्य जीवन जीने का अवसर देने में आपका दान महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।“  अभिनेता ने सीपीएए के लिए 11 लाख रुपए का दान भी किया।

इनके अलावा दिशा पाटनी, यूलिया वंतूर और रागिनी खन्ना समेत अन्य कलाकारों ने भी रैंप पर प्रस्तुति दी। समारोह की शुरुआत यूलिया की एक प्रस्तुति से हुई जिसमें उन्होंने ‘तेरी मेरी’, ‘जग घूमया’ जैसे गाने भी गए। इसमें उनका साथ हिमेश रेशमिया ने दिया। सुजैन खान और सोनाली बेंद्रे ने भी रैंप पर अपना जलवा बिखेरा।

Latest Bollywood News