A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या नहीं अमिताभ बच्चन ही होंगे केबीसी के होस्ट, ये रहा सबूत

ऐश्वर्या नहीं अमिताभ बच्चन ही होंगे केबीसी के होस्ट, ये रहा सबूत

अमिताभ बच्चन एक बार फिर छोटे पर्दे पर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के साथ वापसी करने वाले हैं। पहले खबर आ रही थी कि इस बार अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इस शो को होस्ट करेंगी।

aish amitabh- India TV Hindi aish amitabh

मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर छोटे पर्दे पर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के साथ वापसी करने वाले हैं। पहले खबर आ रही थी कि इस बार अमिताभ इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। कयास लगाए जा रहे थे कि अमिताभ की बहूरानी ऐश्वर्या राय बच्चन इस शो को होस्ट कर सकती हैं। लेकिन अब जो खबरें हमारे पास आई हैं, उसके इस बात की पुष्टि हो गई है कि केबीसी का यह सीजन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। सामान्य ज्ञान पर आधारित इस शो के लिए अमिताभ ऑडिशन भी शुरू कर दिया है।

अमिताभ ने साझा की बहूरानी ऐश्वर्या की तस्वीर 

74 साल के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने गुरुवार की रात अपने ब्लॉग में लिखा, "केबीसी ने फिर से ऑनएयर होने पर सहमति जाहिर की है। अगस्त से सितंबर के बीच चलने वाले इस शो के लिए मुझे ऑडिशन के लिए कॉल करने का काम करना पड़ रहा है।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह शो पहली बार साल 2000 में ऑनएयर हुआ था।

अमिताभ बच्चन थे मिस्टर इंडिया के लिए पहली पसंद 

केबीसी के अनुभवों को याद करते हुए अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "केबीसी। शुरू से ही विजेता। मेरे लिए आशाओं, अकांक्षाओं और महत्वकाक्षाओं के साथ शो पर आए विजेताओं से मिलना यादगार अनुभव है, जो कार्यक्रम की शुरुआत में अजनबी और शो के खत्म होने के साथ सबसे अच्छे मित्र हो जाते हैं।"

सोनी टीवी पर आने वाला यह कार्यक्रम अगस्त से सितंबर के बीच चलेगा। इस शो में सामान्य ज्ञान के सवाल पूछे जाते हैं, सही जवाब देने वाला 5 करोड़ रुपये तक जीत सकता है।  

Latest Bollywood News