A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड SAD: इस बार केबीसी होस्ट नहीं करेंगे अमिताभ, कौन होगा नया होस्ट?

SAD: इस बार केबीसी होस्ट नहीं करेंगे अमिताभ, कौन होगा नया होस्ट?

मशहूर टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को पिछले कई सीजन से सुपरस्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आए हैं। लेकिन अब अमिताभ और चैनल का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। शो के निर्माता जब अमिताभ के पास पहुंचे लेकिन अमिताभ ने ये शो करने से इनकार कर दिया।

kbc- India TV Hindi Image Source : PTI kbc

मुंबई: मशहूर टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को पिछले कई सीजन से सुपरस्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आए हैं। लेकिन अब अमिताभ और चैनल का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। शो के निर्माता जब अमिताभ के पास पहुंचे लेकिन अमिताभ ने ये शो करने से इनकार कर दिया।

अमिताभ लंबे समय से गर्दन के दर्द से परेशान हैं। शायद यही वजह है कि अमिताभ ने इस शो के लिए हां नहीं कहा।

इसके बाद निर्माताओं ने रणबीर कपूर से कॉन्टैक्ट किया। लेकिन बात नहीं बन पाई। रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक के लिए शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपना लुक भी बदल लिया है। इतना ही नहीं रणबीर कपूर का वजन भी काफी बढ़ गया है। यही वजह है कि वो केबीसी के लिए शूट नहीं करना चाहते हैं।

हालांकि रणबीर नच बलिए सीजन 8 का पहला एपिसोड होस्ट करते जरूर दिखेंगे। रणबीर ऐसा अपनी आने वाली बायोपिक के प्रचार के लिए करेंगे।

फिलहाल शो के निर्माता केबीसी के लिए अक्षय कुमार जैसे अन्य कलाकारों के नाम पर विचार कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी भी अभिनेता का नाम फाइनल नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News