A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या अमृता राव प्रेग्नेंट हैं? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप की फोटो!

क्या अमृता राव प्रेग्नेंट हैं? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप की फोटो!

एक्ट्रेस अमृता राव की एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पति आरजे अनमोल के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अमृता का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। 

अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां ! बेबी बंप के साथ ये तस्वीर हो रही है वायरस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RJANMOL27 अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां ! बेबी बंप के साथ ये तस्वीर हो रही है वायरस

फिल्म  'विवाह' की एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पति आरजे अनमोल के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अमृता का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।  इस तस्वीर के वायरल होने के बाद उनके फैंस यह जानने को काफी उत्सुक हैं कि क्या वास्तव में अमृता मां बनने वाली हैं। 

अमृता राव की इस तस्वीर की बात करें तो अमृता व्हाइट कलर का टॉप और शार्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। वही उनके पति अनमोल भी व्हाइट टी और पैंट में नजर आ रहे हैं। 

Happy Birthday Pooja Hegde: पूजा हेगड़े के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया फिल्म 'राधे श्याम' में उनका लुक

सोशल मीडिया में यह तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी दोनों की तरफ से कोई भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

अमृता राव और आरजे अनमोल ने एक-दूसरे को 7 साल डेट करने के बाद  साल 2016 में  शादी की थी। यह शादी काफी प्राइवेट थी जिसमें सिर्फ उनके करीबी शामिल हुए थे।

अमृता राव से साल 2002 में अब के बरस के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद विवाह फिल्म से दर्शकों के दिलों में कास जगह बनाई। आज भी यह फिल्म लोग देखना पंसद करते हैं। इसके बाद अमृता ने एक के बाद एक कई फिल्में की। जिसमें  शाहरूख खान के साथ मैं हू ना के अलावा  सत्याग्रह, मस्ती, वाह लाइफ हो तो ऐसी, प्यारे मोहन, वेलकम टू सज्जनपुर, विक्ट्री, लाइफ पार्टनर, जॉली एलएलबी, सिंह साहेब द ग्रेट, शौर्य आदि शामिल है। 

Latest Bollywood News