A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ने हिना खान-रूबीना दिलैक के साथ मिलकर गाया 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

अनिल कपूर ने हिना खान-रूबीना दिलैक के साथ मिलकर गाया 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

अनिल कपूर ने हिना खान, रुबीना दिलैक के साथ मिलकर अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रेक गाया। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की पूरी टीम के साथ मिलकर ठुमके लगाए

<p>anil kapoor</p>- India TV Hindi anil kapoor

नई दिल्ली: अनिल कपूर ने हिना खान, रुबीना दिलैक के साथ मिलकर अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रेक का गाना गाया। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की पूरी टीम के साथ मिलकर ठुमके लगाए। आपको बता दें कि इंडिया टीवी का मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में अनिल कपूर का पॉवर पैक धमाका यही नहीं रुका। बल्कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा गाना बंद होने के बाद भी अनिल अपनी टीम के साथ झुमते रहे। अनिल कपूर ने खूब जोश और एनर्जी के साथ 'एक लड़की ...' की पूरी टीम के साथ डांस किया। इनसब के दौरान सबसे मजेदार था हिना खान ने जैसे ही गाना गाया एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा वैसे ही ऑडियंस में बैठे अनिल कपूर ने उनका साथ देते हुए खड़े हो गए और गाना गाने लगे।

सोनम ने अपने पिता अनिल कपूर को लेकर कही ये मजेदार बात
सोनम कपूर ने कहा- मेरे पापा बहुत सॉफ्ट हैं, वो हमें कभी डांटते नहीं, हमेशा हमारी बात सुनते हैं। बेटियां अपने पापा को ज्यादा डांटती हैं। ऐसे पिता होने पर मुझे गर्व है। मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ फिल्म कर पाई हूं। एज एन एक्टर भी उनके साथ काम करके मैं बहुत खुशनसीब समझती हूं खुद को। 

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' डायरेक्टर शैली धर चोपड़ा ने बताया ऐसी फिल्म क्यों है जरूरी
इनका बड़प्पन है कि मुझे इतना प्यार दिया है। इन लोगों ने फिल्म को बहुत ज्यादा कॉन्ट्रिब्यूशन दिया है। इनके द्वारा दिया गया प्यार और इज्जत मेरे लिए सबसे ज्यादा इम्पॉर्टेंस रखता है। शैली ने कहा आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

बता दें कि धीरे-धीरे इस कॉन्क्लेव का मजा दोगुना होने वाला है। इसमें हिना खान, नकुल मेहता, मोहित मलिक, विजेंद्र कुमरिया, रूबीना दिलैक, नीना गुप्ता, शरद मल्होत्रा, विंदु दारा सिंह सहित कई सेलेब्स आए हैं। इसके साथ ही 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के स्टार कास्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव भी इस इवेंट की शोभा बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें

TV Ka Dum: हिना खान ने अपने टीवी के सफर के बारे में खोले ये राज 

TV Ka Dum: शाहरुख, सलमान, आमिर ने टीवी को बड़ा करने में बहुत योगदान दिया: इंडिया टीवी एडिटर इन चीफ रजत शर्मा 

TV Ka Dum LIVE: मंच पर पहुंचे टीवी के जाने-माने चेहरे 

Latest Bollywood News